2022 Hyundai Creta: कोरियाई कार कंपनी Hyundai ने भारत में मंगलवार को अपनी पॉपुलर एसयूवी क्रेटा का नया एडिशन लॉन्च कर दिया है. इसकी शोरूम कीमत 13.51 लाख रुपये से 18.18 लाख रुपये के बीच है. Hyundai मोटर इंडिया लिमिटेड ने मंगलवार को कहा कि नए क्रेटा नाइट एडिशन (Hyundai Creta Knight Edition) की पेशकश के साथ कंपनी एक बार फिर ग्राहकों के लिए एसयूवी का एक रोमांचक ऑप्शन पेश कर रही है. यह उनकी ‘बोल्ड’ और ‘स्पोर्टी’ डिजाइन की ख्वाहिश से मेल खाता है.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कीमत को यहां समझ लें

खबर के मुताबिक, पेट्रोल एडिशन को छह-स्पीड वाले मैनुअल और ऑटोमैटिक (आईवीटी) ट्रांसमिशन के साथ 2022 Hyundai Creta उतारा गया है. पीटीआई की खबर के मुताबिक, इनकी कीमत क्रमश: 13.51 लाख रुपये और 17.22 लाख रुपये हैं. मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाले डीजल एडिशन की शोरूम कीमत 14.47 लाख रुपये और 18.18 लाख रुपये हैं.

2015 में आई थी क्रेटा

Hyundai मोटर इंडिया के निदेशक (सेल्स, मार्केटिंग और सर्विस) तरुण गर्ग ने बयान में कहा कि भारत में कंपनी के 25 साल के सफर में हमारा प्रयास हमेशा अपने ग्राहकों को संतुष्ट करने का रहा है. उन्होंने कहा कि क्रेटा (2022 Hyundai Creta) को 2015 में उतारा गया था. इस मॉडल ने भारत में एसयूवी सेगमेंट को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

Zee Business Hindi Live TV यहां देखें

वारंटी भी शानदार

कंपनी इस एसयूवी (Hyundai Creta Knight Edition) पर तीन साल के लिए अनलिमिटेड किलोमीटर के लिए वारंटी ऑफर कर रही है. इतना ही नहीं, तीन साल के लिए रोड साइड असिस्टेंस भी ऑफर कर रही है. क्रेटा के इस एडिशन में वॉयस इनेबल्ड स्मार्ट एनेबल्ड सनरूफ भी है. इस एसयूवी में 1.5 लीटर पेट्रोल डुअल वीटीवीटी, 1.4 लीटर पेट्रोल टर्बो जीडीआई और 1.5 लीटर डीजल सीआरडीआई वीजीटी इंजन ऑप्शन उपलब्ध है.