2021 Volkswagen Polo face lift: जर्मनी की ऑटोमोबाइल कंपनी फॉक्सवैगन (Volkswagen) अपनी पॉपुलर कार 2021 Volkswagen Polo facelift वेरिएंट को 22 अप्रैल को पेश करेगी. कंपनी इस कार का वर्ल्ड प्रीमियर कर रही है. कंपनी ने इसको लेकर इस छठी जेनरेशन की पोलो कार को पहले ही टीज किया गया था. माना जा रहा है कि इस कार में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं और साथ में कई फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डैशबोर्ड नए लुक में होगा (Dashboard will have a new look)

कार को लेकर जारी टीजर में फ्रंड लुक ही दिखती है. इसमें फ्रंट और रीयर बंपर, नया व्हील सेट और एलईडी टेल लैंप्स नए अवतार में देखने को मिल सकते हैं. टीजर में एक एलईडी स्ट्रिप नजर आता है जो ग्रिल को कवर किए है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कार का डैशबोर्ड नए लुक के साथ होगा जिसमें बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और कार कनेक्टिविटी फीचर्स मिल सकते हैं. नई पोलो MQB AO IN प्लेटफॉर्म पर

भारत में पोलो कार (Polo car in India)

भारत में जो अभी की पोलो कार है, वह पांचवीं जेनरेशन की है. इसका इंजन 1.0 लीटर का है और यह 76 पीएस का मैक्सिमम पावर देता है और 95 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. 2021 Volkswagen Polo कार में कॉस्मेटिक और फीचर्स अपडेट बेहद आकर्षक हो सकते हैं. यह काफी पॉपुलर हैचबैक है. भारत में इस नई पोलो के उपलब्ध होने को  लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है.

ज़ी बिज़नेस LIVE TV यहां देखें

Zee Business App: पाएं बिजनेसशेयर बाजारपर्सनल फाइनेंसइकोनॉमी और ट्रेडिंग न्यूजदेश-दुनिया की खबरें, देखें लाइव न्यूज़. अभी डाउनलोड करें ज़ी बिजनेस ऐप.