2022 Hyundai VENUE: कोरियाई ऑटोमेकर Hyundai की पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवी वेन्यू की 2022 मॉडल (2022 Hyundai VENUE) के लॉन्च होने की तारीख आ गई है. यह एसयूवी आगामी 16 जून 2022 को मार्केट में दस्तक देगी. कंपनी इसे कई बदलावों के साथ पेश करने वाली है. यह एक कनेक्टेड कार है. इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर दोनों में बदलाव देखने को मिलेंगे. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंपनी ने जताई खुशी

खबर के मुताबिक, Hyundai Motor India के सीईओ और एमडी उन्सू किम ने कहा कि भारतीय कस्टमर्स ने कंपनी में अपना प्यार और विश्वास दिखाया है, जिससे हम 2020 और 2021 का सबसे ज्यादा बिकने वाला एसयूवी ब्रांड बन गए हैं. हम अपने सबसे पसंदीदा ग्राहकों को बेहतरीन प्रोडक्ट्स का एक्सपीरियंस देना जारी रखेंगे. उन्होंने कहा कि वेन्यू के नए अवतार (2022 Hyundai VENUE) के लॉन्च की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है.

प्रीमियम अपील के साथ होगी लॉन्च

कंपनी का कहना है कि नई Hyundai VENUE को नए जमाने के भारतीय ग्राहकों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए तैयार किया गया है, जो फ्यूचर टेक्नोलॉजी, स्पेसियस इंटीरियर, कम्फर्टेबल, स्टाइल और सेफ्टी की चाहत रखते हैं. नई वेन्यू को एक प्रीमियम अपील के साथ डिज़ाइन किया गया है. 

Zee Business Hindi Live TV यहां देखें

यंग ड्राइवर को ध्यान में रखा गया है

नए अवतार (2022 Hyundai VENUE) वाले वेन्यू में कनेक्टिंग एलईडी टेल लैम्प्स और क्रिस्टल डिजाइन है जो एसयूवी को लग्जरियस और हाईटेक अपील दे रहे हैं. कंपनी को उम्मीद है कि ट्रेंडी एक्सपीरियंस, लेटेस्ट टेक्नोलॉजी और ड्राइविंग एक्सपीरियंस यंग ड्राइवर को पसंद आएंगे. कंपनी भारत में फिलहाल सभी सेगमेंट को मिलाकर कुल 10 मॉडल की बिक्री कर रही है.