2022 Hyundai Tucson Unveil: कोरियाई कार मैनुफैक्चरर कंपनी Hyundai ने बुधवार को अपनी लेटेस्ट एसयूवी टक्सन पर से पर्दा उठा दिया है. कार में फ्रंट कैमरा भी लगा है. कंपनी ने इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों ही फ्यूल ऑप्शन में पेश किया गया है. एसयूवी में 29 फीचर्स ऐसे हैं जो इस सेगमेंट में पहली बार मौजूद हैं.भारत में यह टक्सन की चौथी जेनरेशन है. इस एसयूवी में कस्टमर को लग्जरी और टेक्नोलॉजी का शानदार एक्सपीरियंस होने वाला है. दुनियाभर में इस एसयूवी (2022 Hyundai Tucson) के 70 लाख से भी ज्यादा कस्टमर हैं. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार में है ये खास

एसयूवी (Hyundai TUCSON) में वाशर के साथ कंसील्ड रीयर वाइपर है, जो इस सेगमेंट में पहली बार है. साथ ही इसमें एलईडी हाई माउंट स्टॉप लैम्प और शार्क फिन एंटीना के साथ रियर स्पॉयलर लगा है. इसके अलावा, एंगुलर व्हील आर्क, ब्रॉड साइड क्लैडिंग और डॉयमंड कट अलॉय व्हील लगे हैं.

कार की साइज और इंजन

2022 Hyundai Tucson एसयूवी की लंबाई 4630mm,चौड़ाई 185mm, ऊंचाई 1665mm और व्हीलबेस 2755mm है. कार में 1999cc, Nu 2.0 l Petrol,6-speed AT इंजन लगा है. यह पेट्रोल इंजन 114.7kw का पावर देता है और 192nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.इसी तरह इसके डीजल इंजन का भी ऑप्शन है जो 137kw 416nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है.

कनेक्टेड कार का शानदार एक्सपीरियंस

नई टक्सन में HYUNDAI ब्लू लिंक के फीचर्स मौजूद हैं. कंपनी के मुताबिक, इसमें 60 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स हैं.ये फीचर्स एसयूवी में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी का अनुभव कराते हैं.

वारंटी और मेंटेनेंस

Hyundai TUCSON के कस्टमर्स को कंपनी 3 साल के लिए अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी और रोड साइड असिस्टेंस दे रही है. इसके अलावा 30 हजार किलोमीटर का कॉम्प्लिमेंटरी मेंटेनेंस  भी ऑफर कर रही है. 

Zee Business Hindi Live यहां देखें